मंगलवार, अप्रैल 14, 2009

सिर में दर्द नहीं अजीब सी समस्या है


sir,I am 25 year old.I am suffering from headace from 1 year but it is not a type of pain but it is a little bit of sensation in my mind.when it happens my head and neck blocked and i can'nt move my headall the time and when i sleep sometime blood does not properly flow and it become unconsious.plz tell me what it is and the reason.i can walk fast.plz help me.I will b very thank ful to u.
simple अरोरा

सिम्पल अरोरा जी आपने जो स्थिति बतायी है क्या उसके बारे में कोई परीक्षण कराया था? यदि कोई टैस्ट कराया हो तो उसकी रिपोर्ट अवश्य भेजें और तब तक के लिये निम्न औषधियों का सेवन करिये-
१. ब्राह्मी बटी एक गोली+ स्मृति सागर रस एक गोली दिन में तीन बार सारस्वतारिष्ट के दो चम्मच के साथ लीजिये।
२. विषतिंदुक वटी एक गोली + आरोग्यवर्धिनी वटी एक गोली दिन में दो बार पानी से लीजिये।
इस उपचार को चालीस दिन तक लीजिये। पूर्ण विश्वास है कि आपकी समस्या समाप्त हो जाएगी।

0 आप लोग बोले: