बुधवार, सितंबर 16, 2015

सब कहते हैं कि लिंग का आकार नही बढाया जा सकता क्या ये सच है

प्र.डाक्टर साहब मैं तमाम डाक्टरों से मिला बहुत लोगों से पूंछा सब लोग कहते है लिंग का आकार बढाया नही जा सकता मैं बहुत ही निराश हो चुका हूं मेरे लिंग का आकार बहुत ही छोटा है मेरी जल्दी ही शादी होने वाली है मुझे महसूस होता कि मै अपनी पत्नी को सन्तुष्ट नही कर पाउंगा । अब मै क्या करूं यदि कोई इलाज हो तो बताने की मेहरबानी कीजिये ।
                      एन .के. सिंग कुवैत से आयु ३९ साल


                              depressed man साठी प्रतिमा परिणाम
उ. सिंग जी कोई कुछ भी कहे मैं तो वही कहूंगा जो मैने अनुभव किया जो मैने जाना । मै कह सकता हूं कि साईज बढाया जा सकता है। अगर आप उचित दवा लें और नियमित रूप से लिंग पर हमारे बताये तेल और क्रीम से मालिश करें तो आप खुद ही देखेंगे कि आपके लिंग का आकार बढने लगेगा मोटा भी होगा बस विशवास और धीरज चहिये देखिये आप किसी भी उमर मे व्यायाम करना शुरू कीजिये व चिकित्सक के 
बताये अनुसार बलवर्धक दवाओं क सेवन कीजिये आपकी मांसपेशियों का आकार बढने लगता है । आपने देखा होगा फ़िल्मी सितारे किसी भी उमर में अपने मसल्स बना लेते हैं । बस नियमित अपने चिकित्सक की सलाह से दवाये व्यायाम और आहार लेते है वो भी हमारी आपकी तरह हाड मांस के बने हैं। जब वो बदल सकते हैं तो आप क्यों नहीं बस निराशा छोडिये और चिकित्सा कीजिये ।
१.वीर्यवर्धक वटी १-१ गोली सुबह शाम पानी से लीजिये।
२.शुक्रवल्ल्भ रस की एक गोली शाम को दूध या पानी से लीजिये।
३.शिलाजीत रसायन की २ गोली नाशते के बाद पानी या दूध से लीजिये।
४.असली शिलाजीत एक बूंद दूध से लीजिये।
५.एक मि.ग्राम असली मकध्वज दूध से लीजिये।
६.५० ग्राम गिलोय सत्व ५० ग्राम वंशलोचन २.५ ग्राम स्वर्ण भस्म मिलाकर एक एक ग्राम सो बार दूध से लीजिये।
७.शुद्ध बादाम पाक १ चम्मच पानी या दूध से।
८. पुनर्नवा चूर्ण आधा चम्मच पानी से एक बार ।
९.अशवगन्धा तेल ,मालकांगनी तेल,निर्गुन्डी तेल,श्री गोपाल तेल,शिलाजीत पाउडर,जावित्री १० ग्राम, जायफ़ल,१० ग्राम,दालचीनी १० ग्राम,स्वर्ण भस्म २.५ ग्राम ,असली केशर १ ग्राम सबको खूब अच्छी तरह से मिला लें और नहाने के बाद लिंग को साफ़ करके खींच खींच कर मालिश कीजिये ।
आपको निशचित ही बेहतरीन परिणाम मिलेंगे ।
आत्म विशवास बढाने के लिये मेरी लिखी वेबसाईट www.mindhypnotism .com देखिये। मेरे वीडियो देखने के लिये you tube पर टाईप कीजिये mindhypnotism | मुझसे ०९२२४३५९१५९ पर बात भी कर सकते है या मेल कीजिये aayushved@gmail.com par

0 आप लोग बोले: