शनिवार, अक्तूबर 26, 2013

एक मिनट मे ही वीर्य निकल जाता है

प्र. आदरणीय डा. जी मेरी आयु ३२ साल है शादी के ५ साल तक हमारा सेक्स जीवन बिल्कुल स्वस्थ और अच्छा था । फिर धीरे धीरे मेरी पावर कम होती गयी मेरी पत्नी की आयु २६ साल है अब मैं उसे सन्तुष्ट नही कर पाता वो चिडचिडी रहने लगी है ये मेरी उम्र का प्रभाव है या मेरी सेक्स पावर कम हो गयी है । सेक्स करते समय १ मिनट के अन्दर ही वीर्य निकल जाता है क्या मुझे दोबारा पहले जैसी ताकत मिल सकती है । प्लीज सही मार्गदर्शन करें । धन्यवाद |
                                   प्रदीप जैन बरेली उ. प्र. से आयु ३२ साल
                                         
उ.प्रदीप जी आप चिन्ता मत कीजिये अभी आप की उम्र ही क्या है इस उम्र मे फौलाद जैसी ताकत होनी चाहिये लेकिन हमारा खान पान रहन सहन इतना ज्यादा दूषित हो गया है कि जवानी आ ही नही पाती कि बुढापा दरवाजा खटखटाने लगता है ।मै देखा है आजकल बचपन के बाद सीधा बुढापा आता है । मेरे पास लाखों की संख्या मे मेल आते है नौजवान लोगों के जो बूढों से भी ज्यादा कमजोर होते है कारण है हमारी जीवन शैली हमे बदलना होगा इसे । मैने अपनी दूसरी वेबसाईट www.mindhypnotism.com इसीलिये लिखी है ताकि लोग किसी तरह अपनी सोच बदल सकें और मेरा दावा है कि अगर आप उस वेबसाईत को रोज बिना नागा किये देखें तो जीवन बदलने की गारन्टी है ।मगर हम कहाँ चाहते है बदलाव ।खैर आईये मुद्दे की बात करते है आप नीचे लिखी दवायें ध्यान से नियमित रूप से ले आप देखिये आप फिर से जवानी की ताकत महसूस करने लगेंगे ।
१> सुबह सुबह खली पेट गुन्गुने पानी मे आवला र्श १० मिली डालकर पियें।
२>पुष्टिवर्धक नाशता करें और एक कैप्सूल या एक ग्राम शिलाजीत ले ।
३>वंशलोचन और गिलोय सत्व चूर्ण स्वर्ण युक्त एक ग्राम की मात्रा मे दि मे दो बार पानी से लें ।
४> सफेद मूसली पाउडर एक चम्मच दूध से लें ।
५ शाम को अशवगंधा पाउडर पानी से लें एक चम्मच ।
६>काली मूसली पाउडर पानी से एक चम्मच शाम को ले उपर से थोडी मिश्री खा लें ।
७>  अश्वगंधा तेल १० ग्राम + मालकांगनी तेल १० ग्राम + श्रीगोपाल तेल १० ग्राम + लौंग का तेल २ ग्राम + निर्गुण्डी का तेल १० ग्राम इन सब को मिला कर इसमें केशर १ ग्राम + जायफल २ ग्राम + दालचीनी २ ग्राम । इन सबको कस कर घुटाई कर लें तो क्रीम की तरह बन जाएगा। इसे किसी मजबूत ढक्कन की काँच या प्लास्टिक की चौड़े मुँह की शीशी में रख लीजिये। इसे नहाने के बाद अंग सुखा कर भली प्रकार हल्के हाथ से मालिश करते हुए अंग में जाने दें। लगभग दस मिनट में यह क्रीम लिंग में अवशोषित हो जाएगी। इस प्रकार यदि दिन में समय मिले तो दो बार क्रीम लगाएं।

ध्यान दीजिये कि औषधि प्रयोग काल में सम्भोग या हस्तमैथुन न करें।

यदि आप लगभग तीन माह तक इस प्रयोग को करें तो स्थायी लाभ होगा।

 यदि कोई भी शंका या परेशानी हो तो आप सीधे मुझसे ई-मेल (aayushved@gmail.com) या मोबाइल नंबर 09224359159 पर संपर्क करें। जीवन में मन की शक्तियों का इस्तेमाल हमें जरूर करना चाहिये कैसे ? जानने के लिये देखिये मेरी लिखी दूसरी वेबसाईट बस इस लिंक पर click करें । www.mindhypnotism.com  
आप मुझे अपनी समस्यायें what`s app के मेरे नम्बर 09833953289 पर भी भेज सकते हैं 

0 आप लोग बोले: