बुधवार, अक्तूबर 02, 2013

सेक्स करने की ईच्छा ही नही होती

प्र. आदरणीय डा.साहब मेरी आयु ४१ वर्ष है ,थोडी थोडी डायबिटीज भी रहती है ,मे पत्नी की आयु ३२ वर्ष है । वो बिल्कुल स्वस्थ है उसकी सेक्स की बहुत ईच्छा होती है और मेरी होती ही नही मेरा सेक्स का मूड ही नही होता है पत्नी शिकायत भ्री नजरों से देखती रहती है । जबरजस्ती कोशिश भी करो तो लिंग मे तनाव ही नही आता और आता भी है तो बस एक मिनत मे वीर्य स्खलित हो जाता है मेरी कुछ समझ मे नही आता क्या करूँ क्या मैं ठीक हो सकता हूँ ।
                                           एस.पी.शर्मा दिल्ली से आयु ४१ साल
                                                       www.mindhypnotism.com
उ. प्रिय शर्मा जी आप बिल्कुल चिन्ता मत कीजिये डायबिटीज की वजह से भी सेक्स पावर कम हो जाती है आप हमारा डायबिटीज का योग ले लीजिये इससे ये बिल्कुल ठीक हो जाती है हमें बहुत अच्छे रिजल्ट मिले हैं डायबिटीज ठीक होने से सेक्स पावर निशचित रूप से बढती है ।साथ ही निराशा के सभी विचार त्याग दीजिये मेरी लिखी दूसरी वेबसाईट पढिये आपको मानसिक शक्ति जरूर मिलेगी। पर साथ मे दवा भी लेना बहुत जरूरी है दवाओं का अपना महत्व होता है। आप नीचे लिखी दवा विश्वास पूर्वक लीजिये आपको निशचित लाभ मिलेगा ।
१. बडा गोखरू ,बिदारीकन्द,सफेद मूसली,गिलोय,तज,लौं, मुलहठी सभी समान भाग मे लेकर चूर्ण बनायें और कपडे से छान कर २ग्राम तक गाय के दूध से सेव्न कीजिये ।
२.शुध्द शिलाजीत ३० ग्राम ,छोटी हरड २०ग्राम,शतावर, असगन्ध,लोध और बिदारीकन्द १०-१० ग्राम मिश्री ६० ग्राम लेकर कूट लें और छान लें फिर १-१ ग्राम की गोलियां बना लें । १ या २ गोली गाय के दूध से रोज लें इससे लिंगोत्थान मे कमी, शीघ्रपतन , शारीरिक कमजोरी ठीक होती है चालीस दिन तक दवा का सेव्न करें
३.महा मकरध्वज वटी रोज एक गोली दूध के साथ सेवन करें।
४.असली बादाम पाक एक चम्मच रोज पानी या दूध के साथ लें ।
५.  मालकांगनी के तेल से लिंग को खींच खींच कर मालिश करें या हमसे तेल मंगवा ले हमारे तेल मे तमाम बलवधर्क तेल मिले रहते है और ये पूरी तरह से सेफ है ,हम इसे अनेक लोंगो पर सफलतापूर्वक आजमा चुके हैं।
                 यदि कोई भी शंका या परेशानी हो तो आप सीधे मुझसे ई-मेल (aayushved@gmail.com) या मोबाइल नंबर 09224359159 पर संपर्क करें।

मानसिक शक्तियों के अनुभूत प्रयोग ,जीवन में मन की शक्तियों का इस्तेमाल हमें जरूर करना चाहिये कैसे ? जानने के लिये देखिये मेरी लिखी दूसरी वेबसाईट बस इस लिंक पर click करें    www.mindhypnotism.com

0 आप लोग बोले: