शनिवार, सितंबर 14, 2013

स्त्री को देखते ही वीर्य निकल जाता है

प्र. आदरणीय डा. साहब मेरी आयु २७ वर्ष है मै अभी अविवाहित हूँ ४ माह बाद मेरी शादी होने वाली है मेरे लिंग मे बिल्कुल तनाव नही आता । मै किसी भी स्त्री के जरा भी नजदीक आता हूँ तो मेरा वीर्य निकल जाता है शरीर मे भी बहुत कमजोरी रहती है ।मैने बहुत सारी ब्लू फिल्मे देखी हैं अभी भी मोबाईल पर देख लेता हूँ । शादी के बाद मै क्या करूंगा मुझे बडी चिन्ता हो रही है। मै अंग्रेजी दवा भी ले चुका हूँ पर कुछ फायदा नही हुआ सर जी प्लीज कोई उपाय बताईये जिससे मेरा वैवाहिक जीवन सफल हो सके मै आपका जीवन भर एहसान मानूंगा ।
                                 सुरेन्द्र सिंह आयु २७ वर्ष नयी दिल्ली से
                                              
उ. प्रिय मित्र सुरेन्द्र जी कम से कम अब तो ब्लू फिल्म देखना बन्द कीजिये क्योंकि आपके दिमाग मे चौबीस घंटॆ वही सेक्स के चित्र घूमते है अशलीलता दिमाग पर हावी हो चुकी है स्त्री को देख्ते ही दिमाग मे फिल्म चलनी शुरू हो जाती है और आपको तुरन्त रिजल्ट मिल जाता है अब ये सब बन्द करना होगा अगर ठीक होना है तो । नही तो जो आप देख रहे हैं बस देख ही पायेंगे जीवन भर कर कभी नही पायेंगे । आपकी मरजी है ।आपको मुझसे काउंसलिंग भी लेनी चाहिये नीचे लिखी दवायें धीरज पूर्वक लेते रहें आप बिल्कुल ठीक हो जायेंगे।
१.सुबह सुबह खाली पेट गर्म पानी के साथ १०मिली आंवले का रस पियें।
२.पुष्टिवर्धक नाश्ता करें फिर शुध्द शिलाजीत १ रत्ती लें पानी या दूध के साथ।
३.वंशलोचन चूर्ण +गिलोय सत्व चूर्ण १-१ ग्राम शहद के साथ लें।
४. शुध्द बादाम पाक +कौंच पाक आधा आधा चम्मच लें दूध के साथ ।
५ दोपहर खाने के बाद महामकर्ध्वज वटी १ गोली लें।
६.१ चम्मच आवला चूर्ण पानी के साथ लें ।
७.शाम को सफेद मूसली चूर्ण पानी या दूध से १ चम्मच लें ।
८.१घंटे के बाद अश्वगंधा चूर्ण पानी से लें।
९.खाने के पहले धातु पौष्टिक चूर्ण १ च्म्मच लें । खाने के बाद महामकरध्वज वटी १ गोली लें।
१०.अश्वगंधा तेल १० ग्राम + मालकांगनी तेल १० ग्राम + श्रीगोपाल तेल १० ग्राम + लौंग का तेल २ ग्राम + निर्गुण्डी का तेल १० ग्राम इन सब को मिला कर इसमें केशर १ ग्राम + जायफल २ ग्राम + दालचीनी २ ग्राम । इन सबको कस कर घुटाई कर लें तो क्रीम की तरह बन जाएगा। इसे किसी मजबूत ढक्कन की काँच या प्लास्टिक की चौड़े मुँह की शीशी में रख लीजिये। इसे नहाने के बाद अंग सुखा कर भली प्रकार हल्के हाथ से मालिश करते हुए अंग में जाने दें। लगभग दस मिनट में यह क्रीम लिंग में अवशोषित हो जाएगी। इस प्रकार यदि दिन में समय मिले तो दो बार क्रीम लगायें,  यदि कोई भी शंका या परेशानी हो तो आप सीधे मुझसे ई-मेल (aayushved@gmail.com) या मोबाइल नंबर 09224359159 पर संपर्क करें।

मानसिक शक्तियों के अनुभूत प्रयोग ,जीवन में मन की शक्तियों का इस्तेमाल हमें जरूर करना चाहिये कैसे ? जानने के लिये देखिये मेरी लिखी दूसरी वेबसाईट बस इस लिंक पर click करें

0 आप लोग बोले: