शुक्रवार, अगस्त 02, 2013

संभोग करने के पहले ही वीर्य निकल जाता है

प्र. श्रीमान डा.साहब मेरा नाम रवि कुमार है ।मेरी आयु ३२ साल है मेरा ऐक ३ साल का बच्चा है । मैने सेक्स पावर बढाने के लिये कुछ अंग्रेजी दवायें ली थी कुछ दिनो तक तो मुझे अच्छा लगा पर बाद में मेरी हालत खराब हो गयी ।अब तो सेक्स करने के पहले ही वीर्य निकल जाता है ।प्लीज मुझे जल्दी कोई उपाय बतायें ताकि मै भी जीवन में सेक्स का आन्नद ले सकूँ। धन्यवाद।
                                                             
                                                      
उ. रवि कुमार जी आप से मिलते जुलते की प्रशन हैं सबका जवाब ऐक साथ दे रहा हूँ। पहली बात तो ये कि बिल्कुल घबराईये नहीं जब समस्या है तो समाधान भी होता है बस धैर्य की जरूरत होती है ।समस्या चिन्ता करने से नही बल्कि प्रयास करने से दूर होती है । मै जो आपको दवांये बताता हूँ उन्हें अच्छी तरह से समझ कर शांति से इस्तेमाल कीजिये कोई दिक्कत हो तो मुझे फोन कीजिये मेरा दावा है आप की समस्या बिल्कुल खत्म हो जायेगी ।
१>सुबह सुबह १०-१० मिली. आंवला और एलोवीरा का जूस खाली पेट लीजिये ।
२> सुबह आपका पेट अच्छी तरह साफ होना चाहिये।
३> अगर गैस या एसिडिटी है तो पहले उसे ठीक करें।
४> नाश्ते के बाद एक रत्ती असली शिलाजीत लें दूध के साथ।
५> १५ मिनट के बाद एक चम्मच असली बादाम पाक लें।
६> वंश्लोचन और गिलोय सत्व भस्म १००-१०० ग्राम लेकर उसमें २ ग्राम स्वण भस्म मिला लें और आधा आधा चम्मच दिन में दो बार दूध से लें।
७> शाम को एक चम्मच अश्वगंधा पाउडअर लें।
८> धातु वर्धक चूर्ण एक चम्मच शाम को लें ।
९>  अश्वगंधा तेल १० ग्राम + मालकांगनी तेल १० ग्राम + श्रीगोपाल तेल १० ग्राम + लौंग का तेल २ ग्राम + निर्गुण्डी का तेल १० ग्राम इन सब को मिला कर इसमें केशर १ ग्राम + जायफल २ ग्राम + दालचीनी २ ग्राम । इन सबको कस कर घुटाई कर लें तो क्रीम की तरह बन जाएगा। इसे किसी मजबूत ढक्कन की काँच या प्लास्टिक की चौड़े मुँह की शीशी में रख लीजिये। इसे नहाने के बाद अंग सुखा कर भली प्रकार हल्के हाथ से मालिश करते हुए अंग में जाने दें। लगभग दस मिनट में यह क्रीम लिंग में अवशोषित हो जाएगी। इस प्रकार यदि दिन में समय मिले तो दो बार क्रीम लगायें,  यदि कोई भी शंका या परेशानी हो तो आप सीधे मुझसे ई-मेल (aayushved@gmail.com) या मोबाइल नंबर 09224359159 पर संपर्क करें।

मानसिक शक्तियों के अनुभूत प्रयोग ,जीवन में मन की शक्तियों का इस्तेमाल हमें जरूर करना चाहिये कैसे ? जानने के लिये देखिये मेरी लिखी दूसरी वेबसाईट बस इस लिंक पर click करें ।  www.mindhypnotism.com

0 आप लोग बोले: