शनिवार, जुलाई 13, 2013

सेक्स की जबरजस्त कमजोरी

प्र. आदरणीय डाक्टर जी ,मेरी आयु ३० साल है ,पहले मैने बहुत ज्यादा हस्तमैथुन किया है ।मेरी शादी को ४साल हो चुके है ,मेरी सेक्स की र पावर बिल्कुल नहीं रही मेरी पत्नी भी नाराज नाराज रहती है । शरीर मे बहुत कमजोरी रहती है। कमर मे भी दर्द रहता है, मैने थोडे बहुत इलाज भी किये पर कुछ लाभ नही हुआ प्लीज सर कुछ रास्ता बताईये। धन्यवाद
                             अरविन्द राज आयु ३०साल पटना बिहार
उ. प्रिय अरविन्द जी आप घबराइये नही जो हो चुका वो हो चुका अब अफसोस करके कुछ फायदा नही है। आप विश्वास के साथ हमारी चिकित्सा कीजिये धीरे ध्रीरे सब कुछ सामान्य हो जायेगा। थोडा समय लगेगा पर आप सही जरूर हो जायेंगे ।हम विशवास दिलाते हैं। आप नीचे लिखी दवायें लीजिये और हमे कुछ दिन बाद बताइये।
१;सुबह सुबह खाली पेट १० से २० मिली. आंवला का रस पीजिये.
                                            
                                           
;अश्वगंधा चूर्ण एक चम्मच सादे पानी से लें ।
३;असली शिलाजीत २ग्राम दूध से लीजिये।
४;दोपहर को एक चम्मच कौंच पाक लीजिये।
५; शाम को एक च्म्मच बादाम पाक दूध या पानी से लें।
६;एक घन्टा ध्यान कीजिये। ध्यान की कुछ खास विधियों से सेक्स की शक्तियां कितनी भी ज्यादा कर सकते हैं। आप माने या न माने।
७;अश्वगंधा चूर्ण+सफ़ेद मूसली चूर्ण+सेमल मूसला चूर्ण+शतावर चूर्ण+ तालमखाना+गिलोय सत्त्व+ कौंच के बीच+ बड़े गोखुरू २०-२० ग्राम सभी लें इन्हें कस कर पीस लें फिर इस मिश्रण में बंगभस्म+प्रवाल भस्म+लौह भस्म प्रत्येक एक-एक ग्राम तथा केशर दो ग्राम मिला कर कस कर घोंट लीजिये। सब एकदम एकजान हो जाने पर इसमें सारे मिश्रण के बराबर वज़न की मिश्री यानि खड़ी शक्कर मिला लीजिये। दिन में दो बार इस चूर्ण का सेवन दूध के साथ चार-चार ग्राम करिये। इसका सेवन कम से कम चालीस दिन तक तो करें ही और अधिक लें तो कोई हानि नहीं है।
८;इस उपचार को चालीस दिन तक लें अवश्य लाभ होगा कई हजार लोगों के ऊपर आजमाए हुए सरल और सस्ते प्रयोग हैं आप इन्हें घर पर आसानी से बना सकते हैं यदि भस्म आदि मिलने में दिक्कत हो तो हमें ई-मेल करिये हम उत्पादन मूल्य पर आपको भस्म भेज देंगे।  यदि कोई भी शंका या परेशानी हो तो आप सीधे मुझसे ई-मेल (aayushved@gmail.com) या मोबाइल नंबर 09224359159 पर संपर्क करें।लगाएं| जीवन में मन की शक्तियों का इस्तेमाल हमें जरूर करना चाहिये कैसे ? जानने के लिये देखिये मेरी लिखी दूसरी वेबसाईट बस इस लिंक पर click करें । www.mindhypnotism.com


0 आप लोग बोले: