बुधवार, मई 22, 2013

वीर्य जल्दी निकल जाना

प्र. डाक्टर साहब मैं बहुत परेशान हूँ । मेरी शादी को दो महीने हो चुके है, जैसे ही मैं सेक्स करना शुरू करता हूँ,मेरा वीर्य निकल जाता है मेरी पत्नी मुझसे बुरी तरह नाराज रहती है मेरा वैवाहिक जीवन पूरी तरह से बरबाद हो चुका है। क्या मैं और लोगों की तरह सेक्स कर पाउंगा वैसे मुझे विश्वास नही होता की मैं कभी अपनी पत्नी को खुश कर पाउँगा प्लीज कोई उपाय बताईये आपकी बहुत बहुत मेहरबानी होगी.                      
                                               जावेद अहमद २९ साल मुरादाबाद
                                                                                   
उ.जावेद जी आप बिल्कुल चिन्ता मत कीजिये,हजारों लोग आपकी जैसी समस्या से परेशान हैं।उचित चिकित्सा करके आप अपना जीवन बचा सकते है, और विश्वास तो आपको ही करना होगा क्योंकि कोई भी चिकित्सा या कोई भी काम करने के लिये विश्वास सबसे पहले जरूरी होता है।जब तक हम मर ना जायें हमें अपना विश्वास जीवित रखना चाहिये,अविश्वास के साथ कोई भी काम करे तो परिणाम शून्य ही रहता है, और पूरे विश्वास के साथ किये हुये काम हमे निश्चित ही सफलता दिलाते है ,कोई भी बीमारी शारीरिक होने के साथ साथ मानसिक भी होती है, मन को भी विश्वास की जड़ गहरी जमा कर स्वस्थ कर लेना चाहिये। आप नीचे लिखे आयु.नुस्खे लेकर देखिये
१ सिध्द मकरध्वज ५ ग्राम,वगं भस्म १० ग्राम,स्वर्ण भस्म ५ ग्राम,संगजराहत भस्म १० ग्राम, कुक्टाण्ड्त्वक १०ग्राम कुल ४० ग्राम दवा की ६० पुडिया बना लें एक एक पुडिया दूध के साथ दिन में दो बार लें
२चन्द्रप्रभा वटी ५०० मि.ग्रा., रसायन चूर्ण ३ग्राम,शतावरी चूर्ण ३ग्राम दिन मे तीन बार लें।
३     दूसरी दवा लिंग पर लगाने के लिये है इससे आपको कोई नुक्सान नहीं होगा इसलिए परेशान न हों।  अश्वगंधा तेल १० ग्राम + मालकांगनी तेल १० ग्राम + श्रीगोपाल तेल १० ग्राम + लौंग का तेल २ ग्राम + निर्गुण्डी का तेल १० ग्राम इन सब को मिला कर इसमें केशर १ ग्राम + जायफल २ ग्राम + दालचीनी २ ग्राम । इन सबको कस कर घुटाई कर लें तो क्रीम की तरह बन जाएगा। इसे किसी मजबूत ढक्कन की काँच या प्लास्टिक की चौड़े मुँह की शीशी में रख लीजिये। इसे नहाने के बाद अंग सुखा कर भली प्रकार हल्के हाथ से मालिश करते हुए अंग में जाने दें। लगभग दस मिनट में यह क्रीम लिंग में अवशोषित हो जाएगी। इस प्रकार यदि दिन में समय मिले तो दो बार क्रीम लगायें,  यदि कोई भी शंका या परेशानी हो तो आप सीधे मुझसे ई-मेल (aayushved@gmail.com) या मोबाइल नंबर 09224359159 पर संपर्क करें।
मानसिक शक्तियों के अनुभूत प्रयोग ,जीवन में मन की शक्तियों का इस्तेमाल हमें जरूर करना चाहिये कैसे ? जानने के लिये देखिये मेरी लिखी दूसरी वेबसाईट बस इस लिंक पर click करें । www.mindhypnotism.com

0 आप लोग बोले: